menu-icon
India Daily
share--v1

'अब मैं अपना फोन तोड़कर खिड़की से बाहर फेंक सकता हूं...', आखिर किस फिल्म का ट्रेलर देखते ही भड़क गए बिग बी

Amitabh Bachchan अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी गुस्से में थे, इस बात का जिक्र खुद बिग बी ने अपने ब्लॉग में किया है.

auth-image
India Daily Live
Amitabh Bachchan
Courtesy: Social Media

Amitabh Bachchan: प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ का शानदार ट्रेलर सामने आ चुका है. इसको देखने के बाद हर कोई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है. आपको बता दें कि ट्रेलर में आप हर एक कलाकार का अवतार देख हैरान रह जाएंगे. कल्कि 2898 एडी की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का रोल अदा कर रहे हैं. ट्रेलर में बिग बी के एक्शन देख आप उनके दीवाने हो जाएंगे. 

आपको बता दें कि जहां कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर देख फैंस में खुशी की लहर है वहीं बिग बी अपनी ही फिल्म Kalki 2898 AD के ट्रेलर लॉन्च के समय काफी नाराज थे. दरअसल, Amitabh Bachchan के मोबइल का हिंदी-इंगलिश टाइप खराब हो गया है. वह इंग्लिश में हिंदी टाइप कर रहे थे लेकिन वो टाइप हो नहीं रहा था जिसकी वजह से अभिनेता को गुस्सा आ गया. 

अमिताभ बच्चन को आया गुस्सा

मिस्टर बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि वह अपना फोन तोड़कर फेंकने वाले हैं. एक्टर ने ब्लॉग में लिखा, “अपने फोन को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहा था लेकिन इसकी सेटिंग बदल गई, इसलिए मैंने कई लोगों से मदद लेने की कोशिश की लेकिन फिर भी ठीक नहीं हुआ... बहुत निराशाजनक…अंग्रेजी और हिंदी में टाइपिंग करना चाहता था, अंग्रेजी में हिंदी शब्द टाइप करने के चक्कर में देवनागरी टाइप हो रही.”

Bigg B ने आगे लिखा- “कई घंटों तक लिंक को फॉलो करने और यूज करने के बावजूद, ये सही नहीं हुआ… अब मैं अपने फोन को खिड़की से बाहर फेंककर तोड़ने के लिए तैयार हूं !!!” फिर उन्होंने कहा, “नहीं नहीं नहीं… ऐसी कहां किस्मत… बस गुस्सा निकाल रहा था.” अब एक्टर के इस पोस्ट को देख फैंस काफी ज्यादा हंस रहे हैं तो वहीं कुछ उनको सलाह दे रहे हैं कि सर तोड़ दो काफी सुकून मिलेगा.