share--v1

पहले श्रद्धांजलि और अब फूटा गुस्सा, पूनम पांडे की मौत की झूठी खबर पर भड़के ये सेलेब्स

पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए इस बात पर मुहर लगाई कि वह जिंदा है और उनकी मौत की खबर झूठी थी. उनके इस हरकत पर कई सेलेब्स का उन पर गुस्सा फूटा है.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: कल आपने एक खबर काफी ज्यादा सुनी होगी जो कि पूनम पांडे के निधन की खबर थी. मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट साझा की गई थी जिसमें उनकी पीआर टीम ने बताया था कि पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के कारण मृत्यु हो गई है. इस खबर के बाद हर कोई काफी ज्यादा हौरान था और इस खबर के आते ही बॉलीवुड और टीवी जगत के लोगों ने भी शोक जताना शुरू कर दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

मौत की झूठी खबर से भड़के फैंस

पूनम की मौत की खबरों के बाद फैंस के मन में कई सवाल चल रहे थे जिसका जवाब उन्हें नहीं मिल पा रहा था. पहला कि आखिर एक्ट्रेस का शव कहां है? वहीं दूसरा सवाल की आखिर उनका अंतिम संस्कार कब और कहां किया जाएगा. हालांकि, कई लोग उनकी मौत की खबर को फेक भी बता रहे थे. अब खुद पूनम पांडे ने वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि वह जिंदा है और उन्होंने ऐसा क्यों किया.

अदाकारा ने बताया कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में लोग इतने ज्यादा जागरूक नहीं थे जिस कारण उन्होंने यह फैसला किया कि इससे लोग थोड़ा गंभीर लें. पूनम पांडे का यह तरीका फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं. अब इस बीच कुछ सेलेब्स ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

शार्दुल पंडित

शार्दुल पंडित ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह पूनम पांडे को काफी कुछ कह रहे हैं. भरी आंखों से उन्होंने कहा कि भगवान का शुक्र है कि पूनम जिंदा है. इसके बाद शार्दुल ने कहा- 'मैं उनसे माफी मांगता हूं, जिनसे कल मैंने एक्ट्रेस की मौत की खबर पर लोगों से सोशल मीडिया पर झगड़ा भी किया था कि वह ऐसा क्यों सोच रहे हैं. किसी की मौत हुई है, मैं उन मीडिया पर्सन से भी माफी मांगूंगा, जिनको मैंने कहा था कि मैं किसी की मौत पर रोटियां नही सेकूंगा.'

अली गोनी

वहीं टीवी एक्टर अली गोनी ने भी पूनम के इस बिहेवियर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- 'ये बहुत ही घटिया पब्लिसिटी स्टटं था, उससे ज्यादा कुछ नहीं था. आप लोगों को ये मजाक लग रहा है? आपको और आपकी पीआर टीम को बायकॉट कर देना चाहिए.' 

प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला जो कि उनके साथ कंगना के शो लॉकअप में थे उन्होंने भी पूनम के इस स्टंट की निंदा की है और साथ ही उनके इस स्टंट को गलत बताया.

Also Read

First Published : 03 February 2024, 05:16 PM IST