share--v1

Bade Miyan Chote Miyan Trailer Out: आ गए 'बडे़ मियां छोटे मियां', मेकर्स ने एक्शन से भरे BMCM का ट्रेलर किया आउट

Bade Miyan Chote Miyan Trailer Out: ट्रेलर में आपको अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. इन दोनों को एक साथ एक्शन करता देख आप भी इनके फैन होने वाले हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां-2 इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. आपकी एक्साइटमेंट का लेवल 10 अप्रैल को खत्म होने वाला है क्योंकि यह फिल्म उसी दिन रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले मेकर्स ने इसके ट्रेलर को रिलीज कर दिया है.

ट्रेलर में आपको अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. इन दोनों को एक साथ एक्शन करता देख आप भी इनके फैन होने वाले हैं. 

बड़े मियां-छोटे मियां-2 का ट्रेलर आउट

ट्रेलर की बात करें तो इसमें शुरुआत में दिखाया जाता है कि कैसे एक आवाज आती है कि सबसे खतरनाक दुश्मन वो होता है जिसके अंदर मौत का डर ही न हो, एक ऐसा दुश्मन जिसका न नाम हो न ही पहचान हो और न चेहरा हो. जिसका सिर्फ एक लक्ष्य हो 'बदला.'

ट्रेलर में आपको विलेन का चेहरा रिवील नहीं किया जाएगा लेकिन आपकी एक्साइटमेंट जरूर बढ़ा देगा. बात करें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की एंट्री की तो दोनों धमाकेदार एंट्री के साथ सामने आते है. 

टाइगर श्रॉफ इसमें कहते दिखते हैं कि दिल से शोल्जर और दिमाग से शैतान है हम, इसके बाद अक्षय की आवाज में सुनाई देता है- बचके रहना हमसे, हिंदुस्तान हैं हम.. अक्षय और टाइगर इस दौरान पूरे एक्शन में दुश्मनों का खात्मा करते दिखते हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के अलावा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं, इसके निर्माता वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और दीपशिखा देशमुख हैं. 

Also Read