menu-icon
India Daily
share--v1

'सिंघम अगेन' की शूटिंग खत्म होते ही अजय देवगन ने जम्मू-कश्मीर पुलिस का किया धन्यवाद, वीडियो वायरल

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर में है. एक्टर ने अब वीडियो शेयर कर जम्मू-कश्मीर पुलिस का धन्यवाद किया है.

auth-image
India Daily Live
ajay

Ajay Devgan: अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन को लेकर काफी सुर्खियों में है. एक्टर की फिल्म  'सिंघम अगेन' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब हर कोई इस फिल्म का इंतजार कर रहा है. 'सिंघम अगेन' से पहले अजय देवगन को फिल्म 'मैदान' में देखा गया जिसकी सक्सेज को एक्टर एन्जॉय कर रहे हैं. एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर में की थी. अब अभिनेता ने वहां की पुलिस का धन्यवाद किया है.

दरअसल, इन दिनों जम्मू-कश्मीर में रोहित शेट्टी की फिल्म की शूटिंग हो रही थी. शूटिंग पूरी होने के बाद अब रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की एक फोटो भी शेयर की है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस बीच Ajay Devgan ने भी मौका नहीं छोड़ा और वीडियो शेयर कर जम्मू-कश्मीर पुलिस का धन्यवाद किया है. इस वीडियो में अजय देवगन पूरी तरह से सिंघम स्टाइल में नजर आ रहे हैं. वह पुलिस वर्दी में नजर आ रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'थैंक्यू कश्मीर फिल्म अथॉरिटी की आपने काफी सहयोग किया और साथ ही काफी अच्छे से शूट हुआ. कश्मीर एक काफी अच्छी जगह है.'

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और करीना कपूर हैं. इन तीनों की फिल्म से पहली झलक भी सामने आ चुकी है. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है लेकिन अभी तक इसकी डेट का ऐलान नहीं हुआ है.

इसी बीच रोहित शेट्टी ने अजय देवगन का एक लुक जारी किया है जिसमें अभिनेता पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं. डायरेक्टर ने एक्टर की इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बाजीराव सिंघम! एसएसपी (एसओजी) विशेष अभियान टीम..जम्मू एवं कश्मीर पुलिस...सिंघम फिर से... जल्द आ रहा है!