share--v1

बॉलीवुड की वो फिल्म जिसके रीमेक में पैसा लगाकर रातोंरात मालामाल हो गए थे अजय देवगन

अजय देवगन पिछले 3 दशकों से बड़े पर्दे पर छाए हुए हैं. दृश्यम, भोला, सिंघम, गोलमाल जैसी सुपहिट फिल्में देकर उन्होंने अपने हुनर को साबित किया है. एक्टिंग के अलावा अजय बिजनेस में भी माहिर हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Bollywood News: अजय देवगन पिछले 3 दशकों से बड़े पर्दे पर छाए हुए हैं. शाहरुख और सलमान की फिल्मों की तरह उनकी फिल्मों को लेकर हल्ला तो नहीं होता लेकिन हर बार उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर जाती है.

अजय देवगन ने बड़े परदे पर कमोवेश हर तरह की भूमिका निभाई है और उन्हें हर रोल में दर्शकों का प्यार मिला है.

एक्टिंग के अलावा बिजनेस में भी माहिर हैं अजय

दृश्यम, भोला, सिंघम, गोलमाल जैसी फिल्मों में उनके अभिनय को देखकर ये बात तो साफ जाहिर हो गई कि अजय एक मंझे हुए एक्टर हैं लेकिन क्या आपको पता है कि अजय एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस का भी सेंस रखते हैं.

जी हां, एक्टिंग के अलावा अजय कई फिल्मों को प्रोडयूस भी कर चुके हैं, इनमें से कई फिल्मों ने अजय की खूब कमाई कराई है.

वो फिल्म जिसमें पैसा लगाकर मालामाल हो गए थे अजय देवगन

आज हम आपको ऐसी ही एक फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें न केवल अजय ने एक्टिंग की थी बल्कि उस फिल्म में पैसा लगाकर अजय रातों-रात मालामाल हो गये थे.

हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘बोल बच्चन’ की. यह फिल्म 1979 में आई अमोल पालेकर की सुपरहिट फिल्म गोलमाल का रीमेक थी, जिसे ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था.

33 साल बाद रोहित शेट्टी ने बोल बच्चन के रूप में इस फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया. बोल बच्चन में अजय ने ना केवल अभिनय किया था बल्कि इसमें पैसा भी लगाया था.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और इस तरह अजय देवगन इस फिल्म में पैसा लगाकर रातोंरात मालामाल हो गए.

50 करोड़ लगाकर कमाए थे 165 करोड़

इस फिल्म का टोटल बजट 50 करोड़ था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ की कमाई की थी. चूंकि फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया था इसलिए इसकी कमाई का सारा पैसा उनके पास गया.

यह भी पढ़ें: Watch: अंबानी परिवार के गणपति विसर्जन में अपने रियूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ नाचती दिखीं जान्हवी कपूर, वायरल हुआ वीडियो


 

First Published : 23 September 2023, 11:23 PM IST