menu-icon
India Daily
share--v1

Kriti Sanon: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद कृति सेनन बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची सिद्धिविनायक, खुशी में एक्ट्रेस ने बांटी मिठाई

Kriti Sanon: आलिया भट्ट को गंगूबाई और कृति सेनन को मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड जीतने के बाद कृति अपने फैमिली के साथ सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा के दर्शन करने पहुंची है.

auth-image
Priya Singh
Kriti Sanon: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद कृति सेनन बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची सिद्धिविनायक, खुशी में एक्ट्रेस ने बांटी मिठाई

नई दिल्ली: कृति सेनन बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री में से एक है. एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री को हाल ही में 69th नेशनल अवॉर्ड मिला है. कृति सेनन के अलावा आलिया भट्ट को भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है.  उन्हें फिल्म मिमी के लिए अवॉर्ड मिला है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट को गंगूबाई और कृति सेनन को मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड जीतने के बाद कृति अपने फैमिली के साथ सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा के दर्शन करने पहुंची है. 

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद कृति पहुंची सिद्धिविनायक

दरअसल, सोशल मीडिया पर कृति की कुछ तस्वीरें काफी जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा के दर्शन करने पहुंची है. यहां एक्ट्रेस के साथ उनके माता-पिता और उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन भी नजर आ रही है. कृति येलो कलर के सूट में दिखाई दे रही है. भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के बाद कृति ने पैपराजी को प्रसाद भी बांटा. साथ ही अपने परिवार के साथ पोज देती भी दिखीं.

KRITI1
 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

अब एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा अभिनेत्री बनने के लायक नहीं है, पुरस्कार तो दूर की बात है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा नकली पुरस्कार. वहीं एक यूजर ने लिखा लोग भी इतने बेवकूफ हैं कि उनकी फिल्में देखते हैं..लोगों को फिल्में देखना बंद कर देना चाहिए, ये लोग अमीर हो रहे हैं और मध्यम वर्ग और गरीब और अधिक गरीब हो रहे हैं, बॉलीवुड फिल्मों पर पैसा बर्बाद न करें. वहीं एक यूजर ने लिखा राष्ट्रीय पुरस्कार ख़रीदना.