share--v1

Salman Khan: 12 साल पहले सलमान खान ने किया था अपनी इस फिल्म का ऐलान, एक साल बाद अब होगी रिलीज

Salman Khan: सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने सलमान खान की इस फिल्म का अपडेट दिया है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: 'टाइगर 3' की सफलता के बाद इस साल सलमान खान के हाथों कई बड़े प्रोजेक्टस हैं. इन प्रोजेक्ट्स में सलमान खान अपने फैंस को कई सरप्राइज भी देंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि साल 2012 में एक्टर ने एक फिल्म की अनाउंसमेंट की थी जो कि 'शेर खान' थीं. इस फिल्म सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान निर्देशित करने वाले थे, लेकिन इसको लेकर अब तक कोई अपडेट नहीं थी.

'शेर खान' के बारे में बोले सोहेल खान

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोहेल खान ने इस फिल्म का जिक्र किया और बताया कि यह फिल्म अब तक क्यों नहीं बन पाई. गौरतलब है कि 'शेर खान' जिसमें बड़े पैमाने में वीएफएक्स एक्शन होने की बात बताई जा रही है. लेकिन बाद में वीएफएक्स से जुड़ी कई चीजों में दिक्कत आने केे कारण इसको रोक दी गई थी. अब करीब 12 साल बाद इस फिल्म को लेकर सोहेल खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि इसको 2025 तक फ्लोर पर लाने की तैयारी चल रही है.

क्यों फिल्म अब तक नहीं बनी

वीएफएक्स को लेकर  सोहेल खान ने बोले- 'वीएफएक्स एक ऐसा क्षेत्र है, जो बहुत जल्दी बदल रहा है. हर बार जब हम शेर खान की स्क्रिप्ट पूरी कर लेते थे, तो मार्वल की फिल्म देखकर ऐसा लगता था मैंने क्या ही लिखा है, मुझे ऐसा लगता था कि जब तक यह फिल्म आएगी, तब तक इसकी कहानी पुरानी हो जाएगी.'

सलमान खान इस फिल्म में मुख्य भूमिका के रोल में नजर आएंगे और फिल्म को डायरेक्ट सोहेल खान करेंगे. इसके पहले भी सोहेल  खान और सलमान खान ने साथ में कई हिट फिल्में दी है जो कि 'औजार', 'प्यार किया तो डरना क्या', हैलो ब्रदर और जय हो जैसी फिल्में हैं.

Also Read