share--v1

'टाइगर 3' का हश्र देखकर आदित्य चोपड़ा की बढ़ी टेंशन, 'टाइगर वर्सेज पठान' को लेकर लिया ये फैसला

सलमान खान और शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए यशराज फिल्मस ने 'टाइगर वर्सेस पठान' फिल्म बनाने का ऐलान किया था.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Tiger 3: सलमान खान और शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए यशराज फिल्मस ने 'टाइगर वर्सेस पठान' फिल्म बनाने का ऐलान किया था. फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2024 में होनी थी लेकिन अब खबर है कि सलमान खान की टाइगर 3 को मिले ठंडे रिस्पॉन्स के कारण आदित्य चोपड़ा ने इस प्रोजेक्ट को डिले कर दिया है.

टाइगर 3 के हश्र से टेंशन में आए आदित्य

एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं को टाइगर 3 से जैसी कमाई की उम्मीद थी उस हिसाब से फिल्म कमाई करने में असफल रही, इसलिए अब मेकर्स अपनी नई फिल्म बनाने के लिए थोड़ा समय लेना चाहते हैं.

आदित्य अब 'टाइगर वर्सेज पठान' फिल्म की स्क्रिप्ट पर और गहराई से काम करना चाहते हैं ताकि दर्शन अंत तक फिल्म से बंधे रहें. अब इस फिल्म की शूटिंग 2025 में होगी और 2026 में इस फिल्म को रिलीज किया जाये.

फिल्म की स्क्रिप्ट पर और काम करेंगे आदित्य

सूत्रों से पता चला है कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को 2025 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया है और अब वह खुद फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना चाहते हैं ताकि दर्शकों को एक बेहतर कहानी और कंटेट दे सकें.

आदित्य चोपड़ा जानते हैं कि टाइगर वर्सेज पठान में सलमान और शाहरुख खान के होने से दर्शकों की उम्मीद फिल्म को लेकर काफी हाई होंगी. इसलिए आदित्य अब अपना पूरा समय इस फिल्म की कहानी पर देना चाहते हैं.

शाहरुख ने दी कहानी में सुधार की सलाह

खबर है कि शाहरुख खान हाल ही में आदित्य चोपड़ा से मिले थे और उन्होंने टाइगर वर्सेज पठान की कहानी में थोड़ा सुधार करने को कहा था. शाहरुख ने आदित्य से यह भी कहा था कि वह उनके साथ खड़े हैं और वे जब कहेंगे तब वे शूटिंग के लिए तैयार रहेंगे.


 

Also Read

First Published : 30 November 2023, 11:32 PM IST