share--v1

Aditi Rao Hydari: तापसी के बाद अब अदिति राव हैदरी निकलीं छुपी रुस्तम, Boyfriend सिद्धार्थ संग तेलंगना में रचाई गुपचुप शादी

Aditi Rao Hydari: अब इस बीच एक और एक्ट्रेस छुपी रुस्तम निकलीं, उन्होंने भी चुपके से अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. जी हां, अब तो आप समझ गए ही होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: आजकल गुपचुप तरीके से शादी करने का प्रचलन चल चुका है. अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली. हालांकि, पिंक एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी शादी का ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिससे साफ पता चलता है कि अभिनेत्री की शादी हो चुकी है.

अब इस बीच एक और एक्ट्रेस छुपी रुस्तम निकलीं, उन्होंने भी चुपके से अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. जी हां, अब तो आप समझ गए ही होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.  

अदिति राव हैदरी ने गुपचुप की दूसरी शादी

खबरों की मानें तो, दोनों ने श्री रंगानायकस्वामी मंदिर में शादी की है. हालांकि, फैंस शादी की खबर से काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं लेकिन वह दोनों कपल की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों को कई बार कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट में साथ देखा गया था. हालांकि, कपल ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर नहीं बोला था. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने 27 मार्च को परिवार और करीबियों के बीच शादी कर ली है. दोनों ने तेलांगना एक मंदिर में शादी रचाई है.

हालांकि, अभी तक दोनों कपल की तरफ से अपनी शादी को कंफर्म नहीं किया गया है. अब फैंस को दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार है. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों की ये दूसरी शादी है, अदिति ने पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से की थी इसके बाद दोनों अलग हो गए. सत्यदीप ने भी नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से दूसरी शादी कर ली है.

Also Read