menu-icon
India Daily
share--v1

सिनेमाघरों में थी फ्लॉप लेकिन ओटीटी पर खूब देखी जा रही है 'आदिपुरुष', ट्रेंड कर रहीं हैं ये 10 फिल्में

आदिपुरुष फिल्म सिनेमाघरों में भले ही फ्लॉप रही हो,लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसको खूब देखा जा रहा है. इसके अलावा 10 और ऐसी फिल्म हैं जो ओटीटी पर ट्रेंड कर रही हैं.

auth-image
Mohit Tiwari
सिनेमाघरों में थी फ्लॉप लेकिन ओटीटी पर खूब देखी जा रही है 'आदिपुरुष', ट्रेंड कर रहीं हैं ये 10 फिल्में

नई दिल्ली. कई ऐसी फिल्में होती हैं, जो सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाती हैं, लेकिन वे ओटीटी पर खूब ट्रेंड करती हैं. इसी प्रकार कुछ दिन पहले आई आदिपुरुष मूवी भले ही सिनेमाघरों में कमाल नहीं कर पाई हो, लेकिन इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब देखा जा रहा है. बीते हफ्ते नेटफ्लिक्स पर आई 'आदिपुरुष' ट्रेंड होने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर है. इसी लिस्ट में आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी शामिल है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर टॉप पर ट्रेंड कर रही है.

साउथ की फिल्में भी देख रहे हैं लोग

14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मलयालम की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'पद्मिनी' तीसरे नंबर पर है. इसको क्रिटिक्स ने भले ही मिले-जुले रिएक्शन दिए पर लेकिन ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 2018 में सिनेमाघरों में आई हॉरर फिल्म 'नो स्केप रूम' को अभी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. यह चौथे नंबर पर ट्रेंडिंग में बनी हुई है. वहीं, 'जरहेड 2: फील्ड ऑफ फायर' पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर रही है. यह एक वॉर ड्रामा फिल्म है.

ट्रेंड में है ओएमजी

2019 में रिलीज हुई फिल्म 'व्हाइट मेन वांट' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. अब आप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं. फिल्म ट्रेंडिंग की लिस्ट में यह छठवें नंबर पर है. वहीं, इस समय 'ओएमजी-2' सिनेमाघरों में लगी हुई है. 'ओएमजी-2' के असर के चलते ओटीटी पर लोग 'ओएमजी' को देख रहे हैं. यह फिल्म सातवें नंबर पर ट्रेंड कर रही है.

'लस्ट स्टोरीज 2' भी है ट्रेंडिंग में

तेलुगू फिल्म 'रंगाबली' में नागा सूर्या मुख्य रोल में हैं और यह फिल्म आठवें नंबर पर है. तमिल फिल्म 'मामनन' नौवें स्थान पर है. इस फिल्म में फहाद फासिल, कीर्ति सुरेश और वदिवेलू हैं. 10वें नंबर पर 'लस्ट स्टोरी 2' है. रिलीज के इतने अधिक दिन बाद भी दर्शक इस मूवी का देख रहे हैं.