share--v1

Urvashi Rautela: बला की खूबसूरत फिर भी मुकम्मल नहीं हुआ प्यार, उर्वशी रौतेला और उनकी अधूरी लव स्टोरी

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उर्वशी रौतेला का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत से काफी जोड़ा गया.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड में जब भी खूबसूरत एक्ट्रेस का जिक्र होता है उसमें उर्वशी रौतेला का नाम जरूर आता है. एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. कई बार उर्वशी रौतेला को इस कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. अब इस बीच आज हम आपको उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में कुछ किस्से बताते हैं.

उर्वशी रौतेला आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी 1994 को हुआ है. उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. जो फिल्मों में अपने शानदार लुक और फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. 

30 साल की हुईं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उर्वशी रौतेला का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत से काफी जोड़ा गया. खबरों की मानें तो साल 2018 में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया.

बताया जाता है कि एक्ट्रेस अपना और ऋषभ पंत का रिश्ता ऑफिशियल करना चाहती थी लेकिन खिलाड़ी को ये बिल्कुल मंजूर नहीं था जिस कारण दोनों में तकरार हुई और दोनों अलग हो गए. इतना ही नहीं बताया जाता है कि ऋषभ पंत ने उन्हें ब्लॉक भी कर दिया था.

एक्ट्रेस की अधूरी प्रेम कहानी

वहीं उर्वशी सोशल मीडिया पर इसके बाद भी समय-समय पर अपने प्यार का इजहार करती रहती थी. उन्होंने इससे पहले एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र लगाए हुए थी और उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया था. इस पोस्ट को देख हर किसी का कहना था कि एक्ट्रेस ने ऋषभ के लिए पोस्ट लिखा है.

वहीं उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं शो के लिए दिल्ली आई हुई थी. उस दौरान मिस्टर आरपी मेरे होटल में आए जहां मैं रुकी थी उन्होंने लॉबी में मेरा काफी घंटे इंतजार किया फिर उन्होंने मुझे 17 बार कॉल किया लेकिन मैं उनका फोन नहीं उठा पाई क्योंकि मैं थक गई थी और मैं सो गई थी. मैंने उनसे बोला कि हम मुंबई में मिलेंगे और हम मिले भी थे.

भले ही ऋषभ पंत ने कभी भी उर्वशी संग रिश्तें में होने की बात न कबूली हो लेकिन उर्वशी रौतेला अक्सर सोशल मीडिया के जरिए उन पर अपना प्यार जता ही देती हैं.

Also Read

First Published : 25 February 2024, 09:05 AM IST