menu-icon
India Daily
share--v1

शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने कराए थे अक्षय कुमार के 56 टेस्ट, हैरान कर देगी वजह

बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी शादी से पहले अक्षय कुमार का मेडिकल टेस्ट कराया था. हालांकि, इस बात की भनक अक्षय कुमार को नहीं पड़ी थी लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

auth-image
India Daily Live
akshay kumar
Courtesy: Social Media

Twinkle Khanna: बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती है. अभिनेत्री काफी वोकल है और वह अक्सर चीजों पर अपनी राय रखना पसंद करती हैं. Twinkle Khanna का अगर आप सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो आपको साफ दिखेगा कि वो किस तरह अपने विचार लोगों के सामने व्यक्त करती हैं. आज हम आपको अदाकारा के बारे में एक ऐसी चीज बताएंगे जिसको सुनकर आप हैरान हो जाएंगी.

दरअसल, Akshay Kumar से शादी करने से पहले एक्ट्रेस ने उनके कुछ टेस्ट करवाए थे. खबरों की मानें तो अभिनेत्री और राइटर ने खिलाड़ी कुमार के 56 टेस्ट करवाए थे. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना शादी करने से पहले ट्विंकल खन्ना ने उनके पूरे खानदान के बारे में पता किया था कि उनके रिश्तेदारों को क्या-क्या बीमारियां हुईं हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी चेक किया कि किसको किस उम्र में जाकर किस परेशानी का सामना करना पड़ा.

ट्विंकल ने कराए अक्षय के टेस्ट

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से बातों ही बातों में ये सब जानकारी निकलवाकर एक फाइल बनाई. अदाकारा का ऐसा करने का मकसद ये था कि भविष्य में उनके बच्चे हो तो उनको कोई गंभीर आनुवंशिक बीमारी न हो. अभिनेत्री हमेशा से हेल्थी बच्चे चाहती थीं, इसी कारण उन्होंने ये सब किया.

आपको बता दें कि कपल के अब दो बच्चे हैं जो कि आरव भाटिया और नितारा भाटिया है. अक्की अपने बच्चों को लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर रखते हैं. ट्विंकल खन्ना के साथ-साथ अक्षय कुमार भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं. इतनी उम्र होने के बाद भी वह इतने फिट दिखते हैं और बॉलीवुड में उनकी फिटनेस की तारीफ होती है.