share--v1

एक्ट्रेस अस्मिता सूद की वेडिंग फोटोज वायरल, लिप-लॉक करता दिखा कपल

एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता से 2 फरवरी को शादी की थी. शादी के 7 दिन बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

मशहूर एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता से गोवा में 2 फरवरी को शादी रचाई थी. अपनी शादी के 5 दिन बाद अस्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.  शादी की इन तस्वीरों में कपल लिप-लॉक करता हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा एक फोटो में सिद्ध मेहता अस्मिता के गाल पर भी  Kiss करते नजर आ रहे हैं.

अस्मिता और सिद्ध लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद सिद्ध ने पराग में अस्मिता को शादी के लिए प्रपोज किया था और उन्हें तोहफे में एक बेहद खूबसूरत अंगूठी भी दी थी. अस्मिता और सिद्ध दोनों ने एक-दूजे का हाथ थामकर सात फेरे लिये.

पिंक कलर के लहंगे में अस्मिता का किलर लुक

बात अगर अस्मिता के वेडिंग लुक की करें तो पीकॉक मोटिफ्स वाले पिंक कलर के लहंगे में अस्मिता कहर ढा रही थीं. लहंगे के ऊपर अस्मिता ने कुंदन ज्वेलरी कैरी की हुई थी, जिसमें नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, टीका और लाल चूड़ा शामिल था. वहीं उनके हमसफर बने सिद्ध ने शादी पर सफेद रंग का बंदगले का सूट पहना था.

बता दें कि अस्मिता और सिद्ध की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिे एक म्यूजिक प्रोग्राम के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और आखिरकार दोनों ने शादी कर ली.

अस्मिता का एक्टिंग करियर
अस्मिता सूद ने साल 2011 में आई तेलुगु फिल्म ब्रह्मिगडी कथा से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान बदतमीज दिल और दिल ही तो है जैसे टीवी धारावाहिकों से मिली. बदतमीज दिल में पर्ल वी पुरी और उनकी जोड़ी को जमकर सराहा गया था.

यह भी देखें

 

Also Read

First Published : 08 February 2024, 08:19 AM IST