menu-icon
India Daily
share--v1

शाहरुख खान से लेकर रजनीकांत तक, जानें पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में कौन-कौन सी हस्तियां हुई शामिल

Celebrities who attended PM Narendra Modi: नरेंद्र मोदी ने 9 जून को लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली. यहां देखें फिल्मी जगत की उन हस्तियों को जो इस समारोह में शामिल होने पहुंचे.

auth-image
India Daily Live
Shahrukh Khan Rajinikanth
Courtesy: IDL

Celebrities who attended PM Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले 8000 मेहमानों में देश भर की मशहूर हस्तियां शामिल थीं. अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने एक दूसरे को गले लगाकर बधाई देते हुए एक यादगार पल साझा किया. 

अक्षय-शाहरुख के HUG ने खींचा ध्यान

अक्षय कुमार को समारोह में राजनेताओं और अन्य गणमान्य व्यक्तियों से हाथ मिलाते हुए भी देखा गया, जिन्हें वे जानते थे. कंगना रनौत इस कार्यक्रम में अपनी 'फिल्म स्टार चमक' लेकर आईं, सफेद साड़ी और मोती के आभूषणों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

मंडी की सांसद बेहद खूबसूरत लग रही थीं. समारोह में शामिल होने से पहले उन्होंने अनुपम खेर के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. अनुपम ने तस्वीरें ऑनलाइन शेयर करते हुए उन्हें 'क्वीन' कहा. 

रजनीकांत- मैसी ने भी किया हैरान

रजनीकांत अपनी पत्नी लता के साथ आए थे. शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए उन्होंने एक साधारण सफेद कुर्ता चुना. शाहरुख खान हमेशा की तरह गहरे रंग के सूट और धूप के चश्मे में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, अपने कूल लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे. उनके साथ मुकेश और अनंत अंबानी भी थे. 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से केरल के पहले सांसद के रूप में इतिहास रचने वाले सुरेश गोपी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. कई लोगों को यह देखकर आश्चर्य हुआ कि विक्रांत मैसी भी समारोह में शामिल हुए और उनके साथ निर्देशक राजकुमार हिरानी भी थे. दोनों को कार्यक्रम से पहले एक-दूसरे से मिलते-जुलते देखा गया.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजादी के बाद लगातार 3 बार पीएम पद की शपथ लेने वाले दूसरे ही पीएम बने हैं. इस दौरान उनके कैबिनेट में 71 मंत्रियों ने भी शपथ ली, यह शपथ ग्रहण समारोह 2 घंटे से ज्यादा चला है.