share--v1

Mithun Chakraborty: 72 साल के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, बेचैनी और सीने में तेज दर्द की शिकायत

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द की खबर मिली है. जानकारी के मुताबिक मिथुन को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

जाने-माने अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द की खबर मिली है. जानकारी के मुताबिक मिथुन को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. करीबी सूत्रों के मुताबिक मिथुन को शनिवार सुबह को सीने में तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनका इलाज जारी है.

मिथुन के बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने  अपने पिता की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि पापा पूरी तरह ठीक हैं और यह एक रुटीन चेकअप है लेकिन आपके कंसर्न के लिए धन्यवाद

पद्म भूषण से सम्मानित हुए थे मिथुन

हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद अभिनेता ने एक वीडियो जारी कर कहा था, 'इस पुरस्कार को प्राप्त कर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैंने कभी भी अपने लिए किसी से कुछ नहीं मांगा. बिना मांगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है. यह बिल्कुल अलग एहसास है. यह बहुत अच्छा एहसास है.' 

आखिरी बार फिल्म काबुलीवाला में नजर आए थे मिथुन

बता दें कि मिथुन आखिरी बार बंगाली फिल्म काबुलीवाला में नजर आए थे जो कि दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को सुमन घोष ने डायरेक्ट किया था. 

यह भी देखें

Also Read

First Published : 10 February 2024, 11:49 AM IST