menu-icon
India Daily
share--v1

गर्लफ्रेंड की शादी से बुरी तरह टूटे खेसारी लाल यादव! मंडप पर पहुंच कर बोले- 'बेबी आओ ना'

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रचना सिंह यादव के साथ नजर आ रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
khesari
Courtesy: social media

Khesari Lal Yadav: 'भगवान ने अभी तक विश्व में केवल एक एक्टर बनाया है जिसका नाम खेसारी लाल यादव जी है..' ऐसा हम नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव के फैन कह रहे हैं. इस बात से आप भोजपुरी एक्टर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा लीजिए. Khesari Lal Yadav की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि हर कोई उनके गानों को उनकी फिल्मों को देखना पसंद करता है. अब आज हम आपको अभिनेता के एक गाने के बारे में बताते हैं जिसको सुनने के बाद आप भी काफी एंटरटेन होने वाले हैं.

दरअसल, भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रचना सिंह यादव के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि रचना की इसमें शादी हो रही हैं जो कि खेसारी लाल यादव की गर्लफ्रेंड है और इस बात का पता चलते ही खेसारी उन्हें मंडप से भगाने के लिए बोलते हैं 'बेबी आओ ना..' वैसे तो ये वीडियो 2 साल पुराना है लेकिन अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में आपको खेसारी लाल यादव का नटखट अंदाज काफी पसंद आने वाला है.

इस वीडियो को अब तक 23 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स को विशाल भारती ने लिखा है और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. गाने में रचना सिंह दुल्हन के लिबाज में बेहतरीन लग रही हैं और वहीं खेसारी पूरी तरह से बिहारी अंदाज में दिख रहे हैं. रचना सिंह ने अपने लटके-झटकों से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है.

इस गाने को अगर आपने नहीं सुना तो एक बार यूट्यूब पर जाकर सुनिए आप भी इस गाने को सुन काफी एंटरटेन होने वाले हैं. गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव ने दी है. दोनों की आवाज में ये गाना जनता के दिल को भा चुका है.