menu-icon
India Daily
share--v1

'ना तुम्हारी बॉडी अच्छी है, ना तुम अच्छे दिखते हो...', सैफ-करीना की शादी में भी हो गया था 'गजब बेइज्जती' वाला सीन

पंचायत सीरीज के पॉपुलर हीरो आसिफ खान ने बताया कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के दौरान मैं होटल में बर्तन धो रहा था. उन्होंने कहा कि जब मैंने अपने मैनेजर से बॉलीवुड स्टार्स से मिलने की इजाजत मांगी तो उसने मना कर दिया. उस दिन में फूट-फूटकर रोया और बॉलीवुड में कुछ बड़ा करने की कसम खाई.

auth-image
India Daily Live
Saif Ali Khan, Kareena Kapoor's wedding
Courtesy: social media

पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन के साथ ही एक्टर आसिफ खान एक बार फिर से आपका मनोरंजन करने आ गए हैं. आज आसिफ भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हों लेकिन यहां तक पहुंचने का उनका सफर बेहद मुश्किलों भरा रहा. क्या आप जानते हैं कि स्ट्रगल के दिनों में वेटर की नौकरी करने के दौरान उन्हें सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में एंट्री करने से रोक दिया गया था? हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपना यह किस्सा सुनाया.

'सैफ-करीना की शादी के दौरान मैं होटल में बर्तन धो रहा था'

'एबीपी अनकट' के पॉडकास्ट में आसिफ ने खुलासा किया स्ट्रगल के दिनों में मुंबई में वेटर का काम किया करते थे.
उन्होंने बताया कि साल 2012 में जिस ताज होटल में सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी हुई थी उसी समय वह ताज के किचेन में बर्तन धो रहे थे. जब उन्होंने अपने मैनेजर से बॉलीवुड स्टार्स से मिलने की इजाजत मांगी तो उसने मना कर दिया.

उस दिन मैं बहुत रोया और कुछ करने की कसम खाई

आसिफ ने बताया कि दोनों एक्टर उन्हें काफी पसंद थे लेकिन उनके मैनेजर ने उन्हें उनसे नहीं मिलने दिया. आसिफ ने कहा कि मैं उस दिन बहुत रोया और बॉलीवुड में कुछ करने की कसम खा ली.

लुक्स को लेकर किया गया अपमानित

पंचायत एक्टर ने बताया कि इस घटना के एक महीने बाद वह एक कास्टिंग एजेंसी में ऑडिशन देने गए जहां उनके लुक्स के कारण उन्हें अपमानित किया गया.

आसिफ ने बताया, 'कास्टिंग एजेंसी के मैनेजर ने मुझसे कहा...मेरी बात को पर्सनली मत लेना. मैं तुम्हें बिल्कुल ईमानदारी से कह रहा हूं. ना तो तुम्हारा लुक्स आकर्षक है और न ही तुम्हारा शरीर बहुत अच्छा है तुम्हें कोई क्यूं कास्ट करेगा.'

आसिफ ने बताया, 'जब मैंने मैनेजर से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए तो उसने मुझे पहले एक्टिंग सीखने की सलाह दी. इसके बाद में राजस्थान वापस जाने का फैसला किया और वहां एक थिएटर ग्रुप ज्वॉइन किया. वहां 6 साल थिएटर करने के बाद 
मैं मुंबई वापस लौटा.'