menu-icon
India Daily
share--v1

Aamir khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट की दरियादिली, हिमाचल आपदा पीड़ितों के लिए किया बड़ा ऐलान

Aamir khan: फिल्मों के साथ-साथ एक्टर अपनी दरियादिली के लिए भी काफी छाए हुए रहते हैं. अब इस बीच आमिर खान ने हिमाचल प्रदेश में हालिया आपदा से प्रभावित परिवारों की मदद की है. इस आपदा में विनाशकारी भूस्खलन और साथ ही इमारतों के ढहने से काफी बड़ा नुकसान हुआ है जिसको देखते हुए आमिर खान ने पीड़ित लोगों की आर्थिक मदद की है.

auth-image
Priya Singh
Aamir khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट की दरियादिली, हिमाचल आपदा पीड़ितों के लिए किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: आमिर खान इन दिनों काफी सुर्खियों में है. एक्टर अपने पर्सनल लाइफ के साथ प्रोफेसनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते है. आमिर खान को हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्सनिस्ट के नाम से जाना जाता है. इन्होंने हिंदी सिनेमा में कई शानदार फिल्में की है जो कि बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई है. फिल्मों के साथ-साथ एक्टर अपनी दरियादिली के लिए भी काफी छाए हुए रहते हैं. अब इस बीच आमिर खान ने हिमाचल प्रदेश में हालिया आपदा से प्रभावित परिवारों की मदद की है. इस आपदा में विनाशकारी भूस्खलन और साथ ही इमारतों के ढहने से काफी बड़ा नुकसान हुआ है जिसको देखते हुए आमिर खान ने पीड़ित लोगों की आर्थिक मदद की है.

आमिर खान ने की आर्थिक मदद

आपको बता दें कि आमिर खान ने हिमाचल प्रदेश में हुई आपदा में पीड़ित लोगों को आर्थिक मदद की है. दरअसल, आपदा को देखते हुए आमिर खान ने राहत कोष-2023 में 25 लाख रुपये का दान किया है. मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अमूल्य समर्थन के लिए आमिर खान का आभार व्यक्त किया है और कहा है कि यह सहायता निस्संदेह राहत और पुनर्वास प्रयासों में सहायता करेगी. यह मदद पीड़ित लोगों के परिवार को इससे उभरने में हेल्प करेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा धन्यवाद

मुख्यमंत्री ने आगे यह भी कहा कि यह मदद की राशि को काफी सही तरीके से उन पीड़ित लोगों के पास पहुंचाया जाएगा जिस कारण जितने भी जरुरतमंद लोग है उनके पास यह पहले पहुंच जाए. वहीं अब एक्टर के इस पोस्ट पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. एक यूजर ने लिखा बहुत ही सराहनीय योगदान है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आपदा के बहाने हिमाचल बिक रहा है. वहीं एक यूजर का कहना हैं कि बहुत बढ़िया काम, हमें आप पर गर्व है.