menu-icon
India Daily
share--v1

50 की उम्र में खोया हमसफर, 25 जैसी फिटनेस लेकिन इस बात को लेकर ट्रोल हो रही ये हसीना

मंदिरा बेदी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, अभिनेत्री 51 साल की उम्र में भी इतनी फिट है, आइए इनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं.

auth-image
India Daily Live
mandira bedi

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अभी भले ही मंदिरा बेदी भले ही एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन एक समय था जब हिंदी सिनेमा में मंदिरा बेदी के नाम का सिक्का उछलता था. अदाकारा फिर भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. अभी हाल ही में अदाकारा ने एक पोस्ट साझा किया था जिसके कारण इन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

मंदिरा बेदी को आखिर किस कारण इतना ट्रोल किया जा रहा है ये तो हम आपको आगे बताएंगे पहले हम आपको बता दें कि मंदिरा बेदी 51 साल की हैं और वह कल अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल 1972 को कोलकत्ता में हुआ है. अपनी सुंदरता और एक्टिंग के अलावा मंदिरा बेदी को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. मंदिरा किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं.

इस कारण एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

दरअसल, अभी हाल ही में मंदिरा बेदी ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनके उस वीडियो के कारण उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, मंदिरा फैंस को उस पोस्ट के जरिए फिट रहने की सलाह दे रही थीं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर फिटनेस टिप्स देती हुई नजर आईं थीं. 

मंदिरा ने उस पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया कि कैसे बढ़ती उम्र के साथ खुद को फिट और हेल्दी रखें, लेकिन एक्ट्रेस को क्या पता था कि उनकी ये पोस्ट उनके लिए जी का जंजाल बन जाएगी. मंदिरा के इस पोस्ट को लोगों ने ध्यान से सुना नहीं लेकिन देखा जरूर और उनको उनकी लिप सर्जरी के कारण ट्रोल करने लगे. यूजर्स का ऐसा कहना है कि उन्होंने अपनी लिप सर्जरी करवाई है. अब इस कारण मंदिरा बेदी जमकर ट्रोल हो रही हैं. हालांकि, बाद में पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं करवाया है.

मंदिरा बेदी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इन्होंने राज कौशल से शादी की थी. दोनों की शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी चल रही थी लेकिन साल 2021 में राज कौशल को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मृत्यु हो गई. अपने पति की मौत के बाद मंदिरा पूरी तरह से टूट गईं और वह अब अपने बच्चों के साथ अपना जीवन बिता रही हैं.