share--v1

कल विरोध में किया था ट्वीट, आज BJP में शामिल होकर बोले विजेंद्र सिंह, 'मैं तो सो गया था, उठा तो लगा कि...'

अंतराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया. साल 2019 से वह कांग्रेस के साथ थे और मोदी सरकार का लगातार विरोध करते थे.

auth-image
India Daily Live

Vijendra Singh joins BJP: लोकसभा चुनावों से ठीक पहले सबसे बड़े विपक्षी दल कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं. अंतराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया. मजे की बात ये है कि एक दिन पहले उन्होंने बीजेपी के विरोध में ट्वीट किया था. इससे पहले वह लगातार पीएम मोदी का मजाक उड़ाते हुए रिट्वीट कर रहे थे, लेकिन आज उन्होंने अचानक से पाला बदल लिया.

 विजेंद्र बोले- मैं तो सो गया था, उठा तो लगा कि...

बीजेपी में शामिल होने को लेकर विजेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मैं सो गया था फिर उठा तो लगा आप गलत पार्टी में हो, सही पार्टी में चलो. एक तरफ से मेरी घरवापसी हो रही है. काफी अच्छा लग रहा है. देश विदेश में खिलाड़ियों का मान सम्मान बढ़ा है जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से खिलाड़ियों को आसानी हुई हैं. मैं पहले वाला विजेंद्र हूं. गलत को गलत और सही को सही कहूंगा.'

हाथ का छोड़ा साथ बीजेपी का थामा दामन

विजेंद्र सिंह 2019 से कांग्रेस से जुड़े थे. हालांकि अपने पहले ही चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. कुछ दिनों से उनका नाम कांग्रेस की ओर से मथुरा से उम्मीदवार बनाए जाने के तौर पर सामने आ रहा था. मथुरा से बीजेपी की हेमा मालिनी सांसद हैं. बीजेपी ने हेमा को फिर से मथुरा से टिकट दिया है. बता दें कि विजेंद्र सिंह जाट समुदाय से आते हैं. हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान की सीटों पर विरेंद्र का खासा राजनीतिक प्रभाव है.
 

Also Read