menu-icon
India Daily
share--v1

'इनका पता ले लीजिए, मैं इनको चिट्ठी लिखूंगा...', बंगाल की रैली में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?

Lok Sabha Election 2024: पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने एक लड़की पता पूछा ताकि वह उसका आभार जता सकें. लड़की रैली में पीएम का स्केच बनाकर लाई थी.

auth-image
India Daily Live
Pm Modi  in Bolpur Rally
Courtesy: Social Media

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए सभी पार्टियां जी-जान से लगी हुई हैं. इस दौरान वे लगातार एक-दूसरे पर हमलावर भी हैं. ताजा मामला पश्चिम बंगाल के बोलपुर रैली से जुड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब रैली को संबोधित कर रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ जिसका ध्यान सभी ने खींचा. दरअसल रैली में एक लड़की पीएम का स्केच बनाकर लाई थी जिसे देखने के बाद पीएम मोदी ने उस स्केच को सिक्योरिटी पर्सनल से लाने को कहा. पीएम ने स्केच को लेकर लड़की के प्रति आभार भी जताया. उन्होंने सिक्योरिटी पर्सनल से कहा कि वे इस पर लड़की का पता भी लिखवाकर लाएं ताकि मैं उसके इस काम के लिए उसे धन्यवाद कर सकूं. 

टीएमसी ने बना दिया रिकॉर्ड

पीएम मोदी ने इसके अलावा टीएमसी सरकार को घोटाले को लेकर जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि टीएमसी ने भी कांग्रेस की तरग घोटालों का रिकॉर्ड बनाया है. टीचर भर्ती घोटाले ने तो ममता दीदी की पोल ही खोल दी. पीएम मोदी यहीं नहीं रुके हमला करते हुए वे आगे बोले की TMC सरकार ने बच्चों के भविष्य को अंधेरे में धकेलने का काम किया है. 25 हजार शिक्षकों को कोर्ट ने घर भेज दिया यह कोई छोटी बात नहीं है. 

 

राहुल गांधी पर किए तीखे हमले 

पीएम ने इससे पहले कृष्णानगर रैली में कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा एंड कंपनी देश की रक्षा करने में सक्षम नहीं हैं. ऐसा केवल पीएम मोदी कर सकते हैं. यूपीए 2 की सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि उनके जमाने में देश में बम धमाके हुआ करते थे लेकिन सरकार वोट बैंक के कारण उन पर एक्शन नहीं लेती है. आज मोदी के समय का भारत है. आज वह दुश्मनों को घर में घुसकर मारता है.