menu-icon
India Daily
share--v1

सीएम योगी की वाहवाही, माफियाओं पर शिकंजा, पीएम मोदी के तल्ख हमलों से बेबस होगा विपक्ष? 

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिर्जापुर की रैली में सीएम योगी की तारीफ की और विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से योगी जी आए हैं माफियाओं का जंगलराज बंद हो गया है.

auth-image
India Daily Live
PM Modi
Courtesy: Social Media

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिर्जापुर में इंजिया गठबंधन पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वालों ने हमेशा देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया है. देश अब ब्रह्नोस मिसाइल बना रहा है और उसका निर्यात कर रहा है. उन्होंने कहा कि वह दिन ज्यादा दूर नहीं है जब उत्तर प्रदेश में भी यह मिसाइल बनेगी. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की पीएम ने कहा कि वे अच्छे-अच्छे लोगों की गर्मी उतारने में माहिर हैं. जब से वे आए हैं तब से यूपी का माहौल बदल गया है. 

कैसी चाहिए सरकार? 

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मोदी ने कहा कि यूपी में अब डिफेंस कॉरिडोर का निर्माण हो रहा है. देश का रक्षा निर्यात अब 21 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है. उन्होंने लोगों से पूछा कि आपको कैसी सरकार चाहिए दिवाली वाली या डिफेंस कॉरिडोर बनाने वाली? पीएम ने कहा कि ये गठबंधन वाले चाहते हैं भारत रक्षा क्षेत्र में न आत्मनिर्भर हों और न ही हम रक्षा उत्पादों का निर्यात कर पाएं

इंडिया जमात अब संविधान के पीछे 

पीएम ने कहा कि राम मंदिर को गाली देने वालों को एक भी सीट नहीं मिलनी चाहिए. उन्होंने इंडिया अलायंस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस जमात का अगला लक्ष्य हमारे देश का संविधान है. बाबा साहेब ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने का विरोध किया था लेकिन कांग्रेस वालों ने रातों-रात मुसलमानों को पिछडों का आरक्षण दे दिया.इस दौरान उन्होंने सपा पर भी निशाना साधा. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों को सपा का जंगलराज याद होगा? जब लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पाते थे. बेटियों को अपनी पढ़ाई तक छोड़नी पड़ गई थी.

माफियाओं की बोलती बंद 

उन्होंने सपा के गुंडाराज पर कहा कि उनके माफिया लोगों से फिरौती मांगते थे. उनके समय माफियाओं ने अपने महल खड़े कर दिये थे. जब से यहां योगी जी आए हैं यहां की आवो-हवा ही बदल गई है. माफियाओं को बोलती बंद हो गई. योगी जी ऐसे लोगों की गर्मी उतारने में माहिर हैं. माफियाओं के महलों की जगह अब गरीबों के घर बन रहे हैं. यह बीजेपी और इंडिया गठबंधन में फर्क है.