menu-icon
India Daily
share--v1

मतदान से पहले NDA में फूट! सहयोगी पार्टी की नेता ने कर दी सपा कैंडिडेट को जिताने की अपील, वीडियो वायरल

एनडीए की सहयोगी पार्टी के नेता ने वीडियो जारी कर कहा कि काले अंग्रेजों की तानाशाही सरकार चल रही है. इसे हटाने के लिए और संविधान की रक्षा के लिए 25 मई को वोट करें.

auth-image
India Daily Live
Yogi Adityanath
Courtesy: social media

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत कल यानी शनिवार 25 मई को उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर भी मतदान होना है, लेकिन मतदान से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में फूट पड़ती दिखाई दे रही है. फूट भी ऐसी की एक सहयोगी पार्टी की नेता ने इंडी गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील कर दी. सोशल मीडिया पर उस महिला नेता का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

जेडीयू नेता ने कर दी बगावत

यह अपील की है उत्तर प्रदेश जनता दल यूनाइटेड की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष शालिनी सिंह पटेल ने. शालिनी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि आप सभी मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि कल 6ठे चरण के मतदान के तहत आप सभी लोग पहले वोट करें, जलपान करें और और फिर बस्ती में चाचा राम प्रसाद चौधरी को अपना वोट दें. संविधान को बचाने के लिए, राष्ट्र को बचाने के लिए अपना वोट दें. अंबेडकर नगर में बड़े भाई लाल जी वर्मा को समर्थन दें, प्रतापगढ़ में एसपी सिंह पटेल को जिताएं, फूलपुर में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को जिताएं और प्रयागराज में आप बड़े भाई उज्जवल रमण को जिताएं.

संविधान को बचाने के लिए वोट करें

शालिनी ने आगे कहा कि देश में जो काले अंग्रेजों की तानाशाही सरकार चल रही है इसे हटाने के लिए और संविधान की रक्षा के लिए 25 मई को वोट करें. सरकार को जवाब दें कि संविधान को बचाने के लिए देश की जनता अपने प्राण तक देने को तैयार है. सभी लोगों से निवेदन है कि इस बार आप लोग परिवर्तन कराएं और हम लोग आपके साथ हैं.

जेडीयू नेता शालिनी ने कहा, 'मैं बांदा से हूं और जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश अध्यक्ष हूं. मेरे लिए सबसे पहले संविधान है, देश है, पार्टी बाद में है धन्यवाद.'