share--v1

Lok Sabha Elections 2024: 'शादी, करियर...डिप्रेशन,' जब राहुल गांधी की 'एडवाइजर' बन गईं कंगना

Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से BJP की उम्मीदवार कंगना रनौत ने राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. कंगना ने दोनों नेताओं पर तंज कसते हुए उन्हें बेचारा करार दिया. कंगना ने ये बातें एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहीं.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी पर हमलावर हैं. उन्होंने राहुल और प्रियंका गांधी ने पर्सनल अटैक करते हुए तंज कसा. कंगना ने राहुल गांधी के बारे में कहा कि वे हालात के मारे लगते हैं. राहुल के अलावा, कंगना ने प्रियंका गांधी पर भी तंज कसे. प्रियंका के बारे में उन्होंने कहा कि वो मुझे अच्छी लगती हैं, लेकिन वे भी मुझे हालात की शिकार ही लगती हैं. कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बारे में अभी अपनी राय रखी.

न्यूज चैनल आजतक से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति में जितना कमजोर बताए जाते हैं, उतने हैं नहीं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग परिवारवाद का खुद शिकार हो जाते हैं, जिनमें से राहुल गांधी भी हैं. उन्होंने कहा कि पता नहीं क्यों राहुल गांधी मुझे काफी अकेले लगते हैं, पता नहीं क्यों, उनका करियर नहीं बन पा रहा है, उनकी शादी नहीं हो पा रही है. कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि उन पर काफी प्रेशर है.

कंगना ने राहुल गांधी को सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अच्छे एक्टर बन सकते हैं. अभी वे 60 साल के होने वाले हैं, लेकिन उनके करीबी उन्हें युवा नेता कहकर संबोधित करते हैं. कंगना ने कहा कि ऐसा मैंने बॉलीवुड में देखा है. वहां कई ऐसे लोग हैं, जिनके पैरेंट्स उनके पीछे पड़े हैं कि तुम ये करो, वो करो. चाहे उससे हो या फिर न हो. ऐसे कई लोग बर्बाद हो चुके हैं, मुझे लगता है कि राहुल गांधी भी ऐसे ही हैं. वे करना कुछ और चाहते हैं लेकिन उनके प्रेशर में कुछ और कराया जा रहा है.

प्रियंका गांधी के बारे में बोलीं कंगना- वो मुझे अच्छी लगती है

भाजपा उम्मदीवार कंगना ने प्रियंका गांधी वाड्रा के बारे में भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी मुझे अच्छी लगती हैं, राहुल गांधी भी अच्छे लगते हैं. लेकिन राहुल के साथ-साथ प्रियंका गांधी भी मुझे हालात की शिकार लगती हैं. कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि सोनिया गांधी दोनों को टॉर्चर करती हैं. उन्होंने कहा कि दोनों काफी परेशान से लगते हैं. अभी समय है, उनको गाइडेंस की जरूरत है और ये काम उनकी मां सोनिया गांधी ही कर सकती हैं.

कंगना बोलीं- इंदिरा गांधी के लिए मेरे दिल में इज्जत

कंगना रनौत ने राहुल और प्रियंका गांधी की दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बारे में भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि उनके लिए मेरे दिल में रिस्पेक्ट है. उनकी लाइफ के बारे में जानने और पढ़ने के बाद मैंने उन पर फिल्म भी बनाई. ये फिल्म किसी और मकसद से नहीं बनाई गई थी. मैं लोगों को बताना चाहती थी कि आखिर देश में किस वजह से इमरजेंसी लगी. 

Also Read