menu-icon
India Daily
share--v1

'पार्टी के भरोसे कमजोर लोग आते हैं, वो हमारा शेर आदमी है...', पवन सिंह के साथ खुलकर आ गए खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Support Pawan Singh: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह BJP से निकाले जाने के बाद निर्दलीय चुनावी मैदान में हैं. अब उनका समर्थन खेसारी लाल यादव ने किया है. उन्होंने पवन सिंह को शेर बताते हुए कहा कि उन्हें किसी पार्टी की जरूरत नहीं है.

auth-image
India Daily Live
Pawan Singh Khesari Lal
Courtesy: Social Media

Khesari Lal Support Pawan Singh: लोकसभा चुनाव के 6 चरण पूरे हो गए हैं. अब आखिरी चरण के मतदान 1 जून को 57 सीटों पर होने हैं. इसमें बिहार की बची हुई 8 सीटों के लिए भी मतदान होगा. इन्हें में शामिल है काराकाट लोकसभा सीट (Karakat Lok Sabha Seat) जहां से नेता और अभिनेता दोनों मैदान में है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह BJP से निकाले जाने के बाद निर्दलीय मैदान में हैं. अब उनके समर्थन में उन्हें अपना बड़ा भाई बताने वाले खेसारी लाल यादव आ गए हैं और उन्हें शेर बता रहे हैं.

टिकट मिलने के बाद से ही पवन सिंह चर्चा में थे. उसके बाद चुनाव लड़ने से मना कर दिया. फिर हालात कुछ ऐसे बने की वो निर्दलीय मैदान में कूद पड़े और बीजेपी से बगावत के कारण पार्टी से बाहर हो गए. अब सुर्खी में आया है उनको लेकर दिया खेसारी लाला यादव का बयान जिसमें उन्होंने पवन सिंह के लिए किसी पार्टी की जरूरत से इनकार कर दिया है.

'पवन सिंह शेर हैं'

मीडिया से बात करते हुए खेसारी लाल ने पनव सिंह का सपोर्ट किया. उन्होंने कहा कि राजनीति का सहारा वही लेते हैं जो कमजोर होते हैं. पवन सिंह को किसी दल की जरूरत नहीं है. कमजोर लोगों की निर्भरता पार्टी पर होती है. पवन सिंह शेर हैं और वो अकेले ही काफी हैं. अकेले ही चुनाव जीतेंगे. जरूरत पड़ी तो मैं काराकट जाऊंगा और उनके लिए रोड शो करूंगा.

उन्होंने भोजपुरी को बहुत कुछ दिया

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के बारे में कहा कि उन्होंने ने भोजपुरी को बहुत कुछ दिया है. हमारा सहयोग और सम्मान उनके साथ है. कलाकार के लिए पार्टी मायने नहीं रखती है. वो बिहार के शेर हैं. भोजपुरी भाषा में हम सब एक ही है. चुनाव के माहौल में कुछ लोगों बदल जाते हैं लेकिन भाषा कभी बदल नहीं सकती.

कौन-कौन है मैदान में ?

बता दें काराकाट (Karakat Lok Sabha Seat) में आखिरी चरण यानी 1 जीन को मतदान होना है. यहां से एनडीए की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठंबधन की ओर से सीपीआई-एमएल प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं भाकपा माले के राजाराम सिंह और भोजपुरी स्टार पवन सिंह चुनाव लड़ रहे है. उन्हें पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने के कारण हटा दिया गया है.