menu-icon
India Daily
share--v1

यूपी में गच्चा खा गई BJP, जनता ने ठुकरा दिया 'प्यार', यूपी के लड़के बने यार! सोशल मीडिया पर वायरल हुए गजब मीम्स

यूपी के दो लड़कों ने इसबार कमाल कर दिया है. लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन बीजेपी को चौंका दिया है. उत्तर प्रदेश की 80 में से 44 सीटों पर इंडिया ब्लॉक आगे चल रहा है. वहीं, बीजेपी 33 सीटों पर आगे है.

auth-image
India Daily Live
Rahul-Akhilesh
Courtesy: Social Media

यूपी में हाथ और साइकिल का साथ चल गया है. लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन ने शानदार प्रदर्शन किया है. उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस ने बीजेपी को चौंका दिया है. दोपहर तक उत्तर प्रदेश की 80 में से 44 सीटों पर इंडिया ब्लॉक आगे चल रहा है. वहीं, बीजेपी 33 सीटों पर आगे है. यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से स्मृति इरानी चुनाव हार गई हैं. सोशल मीडिया मीम्स से पट गया है. 

किशोरी भैया की जीत पर प्रियंका गांधी ने उन्हें बधाई दी है. एक्स पर प्रियंका गांधी ने लिखा कि  किशोरी भैया, मुझे कभी कोई शक नहीं था, मुझे शुरू से यक़ीन था कि आप जीतोगे। आपको और अमेठी के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई !

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

सोशल मीडिया पर यूपी के दो लड़को की चर्चा है.  राहुल गांधी और अखिलेश यादव को जोड़ी की तारीफ हो रही है. दोनों की यारी पर बोला-लिखा जा रहे हैं. लोग जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं. 

यूपी के दो लड़कों ने किया कमाल

राहुल और अखिलेश की जोड़ी 7 साल पहले भी विधानसभा चुनाव में एक साथ आए थे. दोनों पार्टियां 2017 में एकसाथ आई थीं, लेकिन तब ये गठबंधन कुछ खास कमाल नहीं कर सका था. 2017 के विधानसभा चुनाव में जब सपा और कांग्रेस ने मिलकर चुनाव लड़ा था. दोनों के 60 सीट भी नहीं आए थे. दोनों को यूपी के लड़के कहा गया था. अब 2024 में फिर से साथ आए, दोनों ने मिलकर चुनाव लड़ा और ये फैसला सही साबित हुईं.