menu-icon
India Daily
share--v1

केजरीवाल ने CM योगी को दी ऐसी सलाह, अगर माने तो PM मोदी-अमित शाह से हो जाएगी अनबन

Delhi Lok Sabha Election 2024: छठवें चरण में दिल्ली की 7 और उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर मतदान से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ को एक ऐसी सलाह दे दी है. अगर योगी इसे मान लेते हैं तो उनकी PM मोदी और अमित शाह से अनबन हो जाएगी.

auth-image
India Daily Live
Arvind Kejriwal
Courtesy: AAP Social Media

Delhi Lok Sabha Election: देश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 5 चरणों की वोटिंग हो गई है. अब छठवें चरण में अनंतनाग-राजौरी को मिलाकर कुल 58 सीटों पर मतदान होना है. इसमें उत्तर प्रदेश की 14 और दिल्ली की 7 सीटें शामिल हैं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, स्वाति मालीवाल-बिभव कुमार केस को लेकर काफी चर्चा में हैं. अब उन्होंने उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ को PM मोदी-अमित शाह से निपटने की सलाह दे दी है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को PM मोदी और अमित शाह सजग रहने की सलाह दी है. इसके साथ ही उन्होंने INDIA गठबंधन के जीत का दावा करते हुए CM योगी पर तंज भी कसा है.

'असली दुश्मन आपकी पार्टी में'

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि योगी जी ने भी मुझे गालियां दी हैं. आपसे मैं बड़ी विनम्रता से कहना चाहूंगा कि आपके असली दुश्मन तो आपकी पार्टी में बैठे हैं. लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी और अमित शाह आपको CM पद से हटाने की तैयारी कर चुके हैं. आप उनसे निपटिए.

इंडिया गठबंधन के जीत के दावे

केजरीवाल ने कहा कि योगीजी आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से निपटिए न...क्यों बेकार में केजरीवाल के पीछे पड़े हैं. आगे उन्होंने इंडिया गठबंधन के जीत के दावे करते हुए कहा कि 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. INDIA को बचाना है तो INDIA को विजयी बनाना है. INDIA को आगे बढ़ाना है तो INDIA जितवाना है.

अमित शाह को टारगेट किया

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल से एक और वीडियो पोस्ट की गई. इसमें केजरीवाल कह रहे हैं कि कल अमित शाह दिल्ली आए थे. उन्होंने देश के लोगों को गाली दी. आम आदमी पार्टी के सपोर्टर को पाकिस्तानी बताया. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि दिल्ली वालों ने हमें 62 सीट और 56 पर्सेंट वोट दिए. क्या ये लोग पाकिस्तानी हैं? क्या पंजाब, गोवा, गुजरात, यूपी और एमपी के वो लोग जो हमें वोच दिए वो पाकिस्तानी हैं?