menu-icon
India Daily
share--v1

Rajyoga : 14 मार्च से मौज करेंगे इन 3 राशियों के लोग, जब 'राजा और राजकुमार' मिलकर बनाएंगे ये राजयोग

Rajyoga : ग्रहों के राजा सूर्य और राजकुमार बुध जल्द ही मीन राशि में युति बनाने जा रहे हैं. इस युति से एक राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस राजयोग से कुछ राशि वालों को बंपर लाभ भी होने वाला है.

auth-image
India Daily Live
PLANETS
Courtesy: freepik

Rajyoga : मार्च के महीने में कई ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करने जा रहे हैं. आगामी 7 मार्च को बुध ग्रह कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. वहीं, 14 मार्च को सूर्य भी मीन राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसा होते ही मीन राशि में बुध और सूर्य की युति बन जाएगी.

ग्रहों के राजा सूर्य और राजकुमार बुध ग्रह की मीन राशि में बनने वाली युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो जाएगा. बुधादित्य राजयोग का निर्माण होते ही कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है. ज्योतिष में बुधादित्य राजयोग को काफी शुभ योग माना गया है. बुध और सूर्य की यह युति 25 मार्च तक रहने वाली है. इसके बाद बुध ग्रह मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. बुध और सूर्य की यह युति मीन राशि में 1 साल बाद बनने जा रही है. इस राजयोग से 3 राशि वालों को काफी अधिक लाभ होने वाला है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी राशियां हैं, जिनको मीन राशि में बनने वाले बुधादित्य राजयोग से लाभ होगा. 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों को इस राजयोग से धन लाभ होगा. इसके साथ ही आपको व्यापार में भी फायदा देखने को मिलेगा. वैवाहिक जीवन में भी मधुरता आएगी. इसके साथ ही इस दौरान आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. जीवन में आ रहीं मुश्किलों की समाप्ति अपने आप से होने लगेगी. 

धनु राशि 

बुध और सूर्य की युति से बनने वाला बुधादित्य राजयोग से धनु राशि वालों को भी लाभ होगा. इस राशि वालों के लिए यह राजयोग बंपर लाभ देने वाला रहेगा. आपको समाज में नाम और सम्मान दोनों मिलेगा. आपको सेहत पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है. आप अपने भाई-बहनों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. रुके हुए काम भी पूरे होंगे. 

मीन राशि 

मीन राशि वालों के लिए सूर्य और बुध की युति काफी अच्छी रहने वाली है. इस राशि के विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. इसके साथ ही आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है. सेहत भी ठीक रहने वाली है. आर्थिक दिक्कतों से भी छुटकारा मिलेगा. 

Disclaimer : यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.