menu-icon
India Daily
share--v1

Aaj Ka Rashifal: किसी को मिलेगा रुका हुआ पैसा तो किसी का छिन सकता है मकान, राशिफल से जानें कैसा रहेगा 8 जून का विधान

Aaj Ka Rashifal: आज शनिवार, 8 जून को वृद्धि योग का शुभ संयोग बन रहा है. इस वजह से कुछ राशियों के लिए तरक्की के नए रास्ते खुल सकते हैं. आइए जानते हैं किन राशियों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है:

auth-image
India Daily Live
Shanivar ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal:  हर दिन हमारे जीवन में ग्रहों की चाल का प्रभाव पड़ता है. आज (8 जून 2024) वृद्धि योग का विशेष संयोग बन रहा है, तो आइए विस्तार से जानें कि इसका किन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ने वाला है और किन्हें थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. 

आज ज्योतिष में शुभ माना जाने वाला वृद्धि योग बन रहा है. इस खास संयोग के प्रभाव से कुछ राशियों के जातकों के लिए तरक्की के नए द्वार खुल सकते हैं.

आइए विस्तार से जानें किन राशियों को (8 जून 2024) आज भाग्य का साथ मिल सकता है. 

कर्क राशि (Cancer): व्यापार में रुका हुआ धन प्राप्ति का योग बन रहा है. कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल मिलेगा और आप मनचाही सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन किए गए निवेश भविष्य में लाभदायक साबित हो सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo): अचानक धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. व्यापार में सफलता मिलने के साथ भाग्य आपका साथ देगा. रुके हुए कामों में भी गति आ सकती है.

मेष राशि (Aries): आज का दिन आपके लिए काफी लाभदायक रहने वाला है. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. यात्राएं भी आपके लिए फलदायी साबित हो सकती हैं.

वृष राशि (Taurus): पारिवारिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ संबंधों में भी मजबूती आएगी.

धनु राशि (Sagittarius): यात्राओं से लाभ मिलने के योग हैं. विदेश यात्रा का भी कोई प्लान बन सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius): करियर में पदोन्नति मिलने की संभावना है. ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी और वरिष्ठ सहयोगी आपका समर्थन करेंगे.

इन राशियों को बरतनी होगी सावधानी

तुला राशि (Libra): आज संपत्ति के लेन-देन में सावधानी बरतें. जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. किसी भी तरह के निवेश करने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

मकर राशि (Capricorn): सेहत का ध्यान रखें. लापरवाही न करें. खानपान में संयम बरतें और व्यायाम को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं.

मीन राशि (Pisces): आज आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है. अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें.

आज का शुभ मुहूर्त: शुभ समय - सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक
शुभ रंग: हरा और पीला

आज चंद्रमा वृष राशि में विराजमान होंगे. चंद्रमा का वृष राशि में गोचर मन को शांत रखने में सहायक होगा. आज का दिन मित्रों और परिवार के साथ बिताने के लिए शुभ है. प्रियजनों के साथ हंसी-खुशी के पल बिताने से आपका मन प्रसन्न होगा. जरूरतमंदों की मदद करने का भी शुभ अवसर है.